BTS 'Jimin कहते हैं' इंटेंस 'solo single' Set Me Free Pt.2' बेशक, 'खुद को आज़ाद करने' के बारे में है | BTS Jimin Talking About His Solo Album

Jimin_face

ग्रह पर सबसे सफल Pop Group में से एक से अपने दम पर बाहर निकलना निश्चित रूप से अनकही घबराहट और चिंता के साथ आना चाहिए कि क्या आपका फैनबेस आपको एक नए रास्ते पर ले जाएगा। लेकिन BTS के Jimin के लिए, अपने solo single "Set Me Free Pt.2" को जारी करना। एक प्रकार की मुक्ति (या, जैसा कि वह इसे कहते हैं, एक "नया प्रारंभिक बिंदु"), साथ ही वैश्विक सुपरस्टार सेप्टेट के अलावा एक पहचान स्थापित करने का मौका है।

Jimin of BTS

"जब यह गीत बनाया गया था, तो मुझे वास्तव में इससे जुड़ाव महसूस हुआ," उन्होंने अपने पहले एकल प्रोजेक्ट के बारे में ध्वनि का परिणाम बताया। "मैं गाना बजानेवालों की रिकॉर्डिंग के लिए खुद U.S. गया था, और ठीक उनके बगल में इसे सुनना वास्तव में अद्भुत था। मैं इसे वास्तव में एक अच्छी याद के रूप में याद करता हूं।

Jimin of BTS

गीत - जिसमें राजसी गाना बजानेवालों का समर्थन, एक तेजी से बढ़ता hip-hop beat और तत्काल Auto-Tuned vocals शामिल हैं - jimin के upcoming solo album, FACE पर दिखाई देने के लिए तैयार है, जो 24 March को होने वाला है। और हालांकि इसे अगली कड़ी के रूप में टैग किया गया है।, कोई भी ARMY member आपको बता सकता है कि वास्तव में, जिमिन की discography में कोई मूल "Set Me Free" नहीं है।  गायक ने CoS को समझाया कि शीर्षक Bandmate Suga के 2020 D-2 mixtap पर एक wink ए song है, जो Augst D को बदल देता है।

Jimin of BTS

"कोई संबंध नहीं है, और हम भाग एक या भाग दो को विभाजित करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं," उन्होंने कहा। "लेकिन चूंकि यह पता चला है कि मेरा गीत स्वतंत्रता और आगे बढ़ने के बारे में बात करता है, और SUGA का गीत कुछ ऐसी कहानियों के बारे में बात करता है जो पहले आती हैं, मैंने सोचा कि उसके बाद आना अच्छा होगा।"

Jimin of BTS

ट्रैक के संदेश को तोड़ने के लिए कहा गया-जिसे उन्होंने प्रकाश/अंधेरे (dark), काले/सफेद ऊर्जा के रूप में वर्णित किया-जिमिन ने कहा कि उन्होंने "दृढ़ संकल्प, जुनून और काबू पाने" की अवधारणाओं पर ध्यान केंद्रित किया और शीर्षक उनके बारे में है, अच्छी तरह से, खुद को आज़ाद कर रहा है। "तो मैंने सोचा कि यह महत्वपूर्ण था कि मैं खुद को आज़ाद करूँ-किसी और को नहीं," उन्होंने कहा। "अंत में, मैं वह हूं जिसे खुद को मुक्त करना है।"

समूह के नवीनतम सदस्य के रूप में बैंड के वर्षों के लंबे ठहराव के दौरान सभी सातों को अपने एकल करियर पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देने के लिए (साथ ही अनिवार्य दक्षिण कोरियाई सेना सेवा में भाग लेने के लिए), जिमिन ने कहा कि उनके सभी बैंडमेट अपने Album और singles छोड़ने से पहले घबराए हुए थे, लेकिन सौभाग्य से, "उनके परिणाम बिल्कुल शानदार थे।"

 वह नर्वस भी है, लेकिन ज्यादातर वह सिर्फ दूसरे लोगों को गौरवान्वित करना चाहता है। "मैं अपने सदस्यों के लिए शर्मिंदगी नहीं बनना चाहता," उन्होंने कहा। "मैं BTS का एक गौरवान्वित member बनना चाहता हूं। "ऐसा प्रतीत नहीं होता कि उन्हें इस बारे में ज्यादा चिंता है, क्योंकि "Set Me Free Pt.2” की घोषणा ओई किम द्वारा निर्देशित एक आकर्षक, कोरियोग्राफी-भारी वीडियो के साथ की गई थी।

FACE से प्रशंसक क्या उम्मीद कर सकते हैं, इसके लिए जिमिन ने वादा किया कि album इस बारे में बात करता है कि वह अपने अतीत को कैसे देख सकता है और, “मैं कैसे जीत गया… अगर लोग उन भावनाओं को समझते हैं जिन्हें मैं व्यक्त करने की कोशिश कर रहा हूं, तो मैं album को एक सफलता।"

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ