घर पर गोल्ड फेशियल मास्क। मिस्र की खूबसूरती पाने के लिए उनका ये गोल्ड मास्क ट्राई करें

gold mask


गोल्ड फेशियल मास्क बाजार में उपलब्ध सबसे पसंदीदा फेशियल में से एक है जिससे कई लोगों को फायदा होता है।  ढीले-ढाले चेहरे वाली महिलाओं के चेहरे पर कोई चमक नहीं आती, जिसे लोग ज्यादातर सुनहरा चेहरा पसंद करते हैं। 
अगर आप ब्यूटी पार्लर जाते हैं और गोल्डन फेशियल मास्क मांगते हैं, तो वे आपसे बहुत अधिक शुल्क लेंगे।  लेकिन, आज आप घर बैठे ज्यादा कीमत खर्च किए बिना आसानी से अपना चेहरा  चमकदार पा सकते हैं।  ऐसे तरीके हैं जिनसे आप घर पर आसानी से अपना चेहरा सुनहरा कर सकते हैं।  गोल्ड फेशियल मास्क किसी भी प्रकार की त्वचा पर हो सकता है।

यह विषाक्त पदार्थों को दूर करने, सूरज की क्षति, हल्के रंग, एंटी-एजिंग, त्वचा को फिर से जीवंत करने में मदद करता है।  यह त्वचा की लोच में सुधार करने में भी मदद करता है।  20 साल से लेकर 50 या इससे अधिक उम्र के किसी भी उम्र के लोग इस सुनहरे चेहरे को घर पर लगा सकते हैं। ब्यूटी पार्लर में अपना फेशियल करवाने के लिए आपको हजारों रुपये खर्च करने की जरूरत नहीं है।  सोना एक कीमती धातु है जिसे सदियों से महिलाओं द्वारा पसंद किया जाता रहा है।

 इसकी सुंदरता को बढ़ाने के लिए इसे न केवल शादियों या पार्टियों में महिलाओं द्वारा सजाया जाता है, बल्कि इस कीमती धातु में एंटी-एजिंग लाभ भी होते हैं जो रंग की सुंदरता को बढ़ाने और प्राकृतिक चमक को बनाए रखने में मदद करते हैं। क्या आप जानते हैं कि सोने के फेस मास्क का इस्तेमाल हर रात gold-facial-मिस्र की सुंदरता और रानी के चेहरे द्वारा अपनी त्वचा को ग्लोइंग ट्रीटमेंट देने के लिए किया जाता था।  यह पीली धातु वास्तव में सौंदर्य जगत में एक लोकप्रिय नाम है और चेहरे की त्वचा की देखभाल में शामिल है।

उदाहरण के लिए, गोल्ड फेशियल वास्तव में लोकप्रिय स्किनकेयर फेशियल उपचार हैं जो कुछ ही समय में आपकी त्वचा की चमक को बढ़ा सकते हैं।  लेकिन, क्या होगा अगर आपको इतने महंगे इलाज के लिए पार्लर जाना पड़े? हम इससे सहमत हैं और इसीलिए आज हम आपका काम आसान कर देंगे।  इस पोस्ट में हम बात करेंगे कि कैसे आप घर पर सबसे कम कीमत में गोल्ड फेस पा सकते हैं।  यह जानने के लिए पढ़ें कि आप कैसे एक किफायती सोने के चेहरे का काम कर सकते हैं, फिर भी अपने घर पर एक आरामदायक चमक प्राप्त कर सकते हैं।

सामग्री
 
1. बादाम पाउडर ( 1 बड़ा चम्मच )

2. दही ( 1 बड़ा चम्मच )

3. शहद ( 1 छोटा चम्मच )

4. शुद्ध सोने का कागज/पाउडर ( 1 बड़ा चम्मच )

5. Pearl पाउडर ( 1 बड़ा चम्मच )

6. दूध पाउडर ( 1 छोटा चम्मच )

7. केसर ( 1-2 चुटकी )

सोने के फायदे चेहरे का मुखौटा घर का बना सोने का मुखौटा

चूंकि इसमें टॉक्सिन हटाने के गुण होते हैं, आप आसानी से अपनी क्षतिग्रस्त त्वचा की मरम्मत कर सकते हैं जो ऑक्सीकरण के कारण होती है। चूंकि लोगों को लापरवाही से सूरज की किरणों के संपर्क में आने की आवश्यकता होती है, इसलिए उनकी त्वचा को सूरज की क्षति से बचाना वास्तव में महत्वपूर्ण हो जाता है।

सुनहरा चेहरा आसानी से टैन स्किन टोन के रूप में सूरज की क्षति से दूर रहने में मदद करता है। यह आपके रक्त परिसंचरण में सुधार करने में मदद करता है, आपकी त्वचा के रंग को हल्का और फिर से जीवंत करता है। घर पर किए जाने वाले गोल्ड फेशियल त्वचा की लोच में सुधार करने में मदद करते हैं।
इसमें एंटी-एजिंग गुण भी होते हैं और यह लंबे समय तक टिका रहता है।  और जवान रहने में मदद करता है

यह किसी भी प्रकार की त्वचा वाली सुंदरियों के लिए किया जा सकता है - चाहे वह शुष्क, सामान्य या तैलीय हो। इसमें टॉक्सिन हटाने का गुण होता है।  यह ऑक्सीकरण से होने वाले नुकसान की मरम्मत करता है। यह सूरज की क्षति की मरम्मत करता है।  यह क्षतिग्रस्त त्वचा कोशिकाओं की मरम्मत करता है।  यह सन टैन को भी रोकता है त्वचा का रंग हल्का करता है। रक्त परिसंचरण में सुधार करता है।

 सोन में बुढ़ापा रोधी गुण भी होते हैं!

 •  मेलेनिन बनना और त्वचा की रंजकता नियंत्रित होती है।

 •  लसीका जल निकासी में मदद करता है।

 •  त्वचा को फिर से जीवंत करता है।

 • गोल्ड फेशियल त्वचा की लोच को बढ़ाता है।

 बनाने की विधि और प्रयोग।

इन सभी सामग्रियों का मिश्रण बना लें।  फिर इसे हर 1 हफ्ते में अपने चेहरे पर लगाएं, आप इसे अपने चेहरे पर लगाएं और बेहतर परिणाम के लिए इसे रात भर के लिए छोड़ दें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ